थाना प्रभारी ने ली पत्रकार वार्ता ,कहा चालानी कार्रवाही कर 1 लाख 38 हजार 750 रुपये वसूले,4 वर्ष पूर्व अपहत हुई लड़की की बरामदगी भी की

थाना प्रभारी ने ली पत्रकार वार्ता  ,कहा चालानी कार्रवाही कर 1 लाख 38 हजार 750 रुपये वसूले,4 वर्ष पूर्व अपहत हुई लड़की की बरामदगी भी की 

रायपुरिया निप 

थाना प्रभारी तेजमल पंवार ने शनिवार को पत्रकार वार्ता रखी टीआई ने अपराध सामाजिक गतिविधियों तथा क्षेत्र की जानकारी के लिए पत्रकारो को आमंत्रित किया ओर उनसे सुझाव लिए टी आई पंवार ने बताया उनकी पहली प्राथमिकता फरियादी की समस्या का त्वरित निराकरण करना है । टी आई ने बताया उन्होंने 26 जनवरी को थाने में आमद ली थी तब सीएम हेल्पलाइन की 7 शिकायतें थी 28 फरवरी तक 12 शिकायते हुई कुल 19 शिकायते थी उन्होंने सभी फरियादियो की समस्या को निराकरण करवा कर सभी 19 शिकायतो का निराकारण कर शिकायते विलोपित करवाई ।उन्होंने बताया 26 जनवरी से 28 फरवरी तक उन्होंने दर्ज अपराध की तुलना अपराध नियंत्रण के लिए धारा 110,151 तथा 107,116 के प्रकरण कायम कर कुल 142 प्रकरण पंजीबद्ध किए जिससे अपराधियो में खोफ है उन्होंने बताया अपराध नियंत्रण के लिए यह कदम उठाया गया है। इसी तरह उक्त अवधि में मोटर व्हीकल एक्ट मे 1,38750 रुपये की चालानी कार्रवाही पुलिस ने की है । वही उक्त अवधि में आबकारी एक्ट में 29 प्रकरण दर्ज कर 34130 रुपये की शराब जप्त की । वर्ष 2017 में रायपुरिया की एक नाबालिक लड़की का अपहरण हुवा था 4 वर्ष पूर्व अपहरण हुई लड़की की बरामदगी हरियाणा राज्य के जींद कस्बे से की जिसकी विवेचना एसडीओपी सोनू डावर कर रही है। 
*डीजे वाहनों पर हूई सख्ती*

डीजे वाहनों पर सख्त कार्रवाही के बाद टीआई की सराहना हुई थी परीक्षार्थी भी बेहद खुश है ।अब ग्रामीण उनसे रायपुरिया की यातायात व्यस्था को सुधारने की आस लगा रहे है।

*आगामी दिनों में होगी चालानी कार्रवाही*

टी आई ने बताया रायपुरिया कस्बे में सड़क पर वाहन खड़े करने की लापरवाही की जा रही है जो बेहद चिंताजनक है आगामी दिनो मे रायपुरिया में ऐसे वाहनों पर सख्ती से चालानी कार्रवाही की जाएगी । वही उन्होंने कहा कि नाबालिक अगर वाहन चलाते पाया गया तो ठोस कार्रवाही होगी । पत्रकार वार्ता में अनिल मुथा,लवेश स्वर्णकार,राजेश राठौड़,देविसिंह भूरिया,पन्नालाल पाटीदार,गोपाल बहुगुणा,राहुल गोस्वामी,राहुल राठौड़ राहुल वैरागी उपस्थित रहे। 

थाना प्रभारी ने थाना कक्ष तथा महिला प्रशाधन कक्ष की रंग रोगन करवाया लम्बे अर्से से थाना रंगाई पुताई की वाट जो रहा था प्रेस वार्ता के समय थाने के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।
Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898
Devloped by Sai Web Solution OddThemes