स्नातक प्रथम वर्ष एवं स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर के समस्त आवेदकों के प्रवेश शुल्क ऑनलाइन पद्धति से जमा करने की सुविधा विभाग द्वारा उपलब्ध कराई गई है ।

स्नातक प्रथम वर्ष एवं स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर के समस्त आवेदकों के प्रवेश शुल्क ऑनलाइन पद्धति से जमा करने की सुविधा विभाग द्वारा उपलब्ध कराई गई है । एम एम जे के वाइ MMJKY व  एम एम वाई MMVY के आवेदकों के लिए भी पात्रता अनुसार निशुल्क प्रवेश का प्रावधान है । आवेदकों को महाविद्यालय में उपस्थित होकर शुल्क जमा करने के लिए लिंक इनीशिएट कराने की आवश्यकता नहीं है । 
        ज्ञात हो कि स्नातक स्तर के अलॉटमेंट लेटर की सूचना दिनांक 03.09.2020 को प्रथम चरण के आवेदकों के मोबाइल पर आ जाएगी और किसी भी क्योस्क सेंटर या स्वयं एम पी ऑन लाइन के माध्यम से अलॉटमेंट लेटर निकाल लें और आधी फीस ऑनलाइन ही भर दें। इसके लिए महाविद्यालय आने की आवश्यकता नहीं होगी। जब भी नियमित रूप से महाविद्यालय शुरू होंगे तब उन्हें फीस रसीद, अलॉटमेंट लेटर, सम्पूर्ण आवश्यक दस्तावेजों को लेकर महाविद्यालय समिति के समक्ष प्रस्तुत कर अपना प्रवेश सुनिश्चित करना होगा।
      कृपया इस आशय का प्रचार प्रसार - स्थानीय समाचार पत्रों में संलग्न प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आवेदकों को अवगत कराने में सहयोग प्रदान करने का कष्ट करेंगे।
सादर ।
डॉ रविन्द्र सिंह
नोडल अधिकरी
ऑनलाइन प्रवेश
Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
रिंकेश बैरागी संपादक 9340677929
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898
विजय वसुनिया जिला संवाददाता 969125447

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes