महिला सषक्तिकरण एवं विधिक साक्षरता जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

दिनांकः-26.08.2020

महिला सषक्तिकरण एवं विधिक साक्षरता जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन


आज दिनांक 26.08.2020 को समानता दिवस के उपलक्ष्य में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (सचिव) अपर जिला न्यायाधीष श्री आर. के. देवलिया साहब द्वारा महिला सषक्तिकरण के संबंध में कई विधिक प्रावधानों जैसेः- घरेलु हिंसा के संबंध में और अन्य कई क्षेत्र में महिला की भुमिका की जानकारी के बारे में विधिक चर्चा की गई साथ ही भारत के संविधान की प्रस्तावना का सामूहिक वाचन भी करवाया गया। 
महिला तभी सषक्त होगी जब महिला को ही आगे आना पड़ेगा और अगर आप एक स्त्री को षिक्षित करते हो तो आप एक पुरी पीढ़ी को षिक्षित करते है। पुर्व की तुलना में महिलाएॅ वर्तमान में कई क्षेत्र में अपनी भुमिका निभा रही है और आगे बढ़ रही है।
अभियोजन की ओर से सहा. जिला लोक अभियोजन अधिकारी श्रीमति सिमी रत्नम ने महिला सषक्तिकरण के संबंध में अपने विचार व्यक्त किए।
उक्त कार्यक्रम में अति. जिला लोक अभियोजन अधिकारी श्रीमति मनिषा मुवेल, सहा. जिला लोक अभियोजन अधिकारी श्रीमति सिमी रत्नम, सुश्री किरण चौहान, एडीपीओ सुश्री शीला बघेल, एडीपीओ जिला अभियोजन कार्यालय से सुश्री पुजा पटेल, निकिता डोंगरे एवं न्यायालयीन कर्मचारीगण व अधिवक्ता महिला उक्त कार्यक्रम में उपस्थित रहें। 
उक्त जानकारी मीडिया सेल प्रभारी, सुश्री सूरज वैरागी, सहायक जिला अभियोजन अधिकारी झाबुआ द्वारा दी गई ।
सुश्री सूरज वैरागी, एडीपीओ
    मीडिया सेल प्रभारी
    जिला झाबुआ (म.प्र.)
Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
प्रमोद सोलंकी संपादक -
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes