सरकारी वेयर हाउस से सोयाबीन की चोरी करने वाले स्थायी वारंटी को न्यायालय ने भेजा जेल



 सरकारी वेयर हाउस से सोयाबीन की चोरी करने वाले स्थायी वारंटी को न्यायालय ने भेजा जेल 

गुना। मीडिया सेल प्रभारी निर्मल कुमार अग्रवाल ने बताया कि जेएमएफसी न्यायालय आरोन में स्थायी वारंटी आरोपी मोहन पुत्र भूरा सिंह कुशवाह निवासी जौरा जिला मुरैना को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहाँ से उसे जेल भेज दिया।

     उक्त आरोपी के विरुद्ध थाना आरोन में वर्ष 2011 में घुरैया ढाबा के पास स्थित सरकारी वेयर हाउस से 38 बोरी सोयाबीन मोहन द्वारा अपने दो अन्य साथियों के साथ चोरी की गई थी जिसके वावत थाना आरोन में अपराध क्र 464/11 पर  पंजीबद्ध किया गया था।  विवेचना के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर उक्त अपराध का अभियोग पत्र न्यायालय आरोन में पेश किया गया था। विचरण के दौरान आरोपी के द्वारा न्यायालय में बार बार  उपस्थित न होने की दशा में न्यायालय आरोन द्वारा आरोपी मोहन कुशवाह  को फरार घोषित कर दिनांक 13/12/2014 को स्थाई वारण्ट जारी किया गया था तथा उक्त स्थायी वारंट के पालन में आरोपी को पुलिस  द्वारा गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।   

       उक्त प्रकरण में शासन की ओर से पैरवी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से श्री प्रदीप कुमार मिश्रा एडीपीओ आरोन द्वारा की गई जिसके आधार पर न्यायालय आरोन ने आरोपी को जेल भेजने का आदेश दिया।

                       मीडिया सेल प्रभारी
                    निर्मल कुमार अग्रवाल 
                           एडीपीओ गुना

Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
प्रमोद सोलंकी संपादक -
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes