कलयुगी पिता ने दस साल की बेटी की गला दबाकर हत्या की

कलयुगी पिता ने  दस साल की बेटी की गला दबाकर  हत्या की
रक्षा बंधन  पर पत्नी के मायके जाने  से खफा होकर की हत्या
आरोपी के छोटे पुत्र ने खोला राज,  पत्नी ने की पुलिस में रिपोर्ट
आरोपी  पिता पुलिस हिरासत में 
जिले के बिलपांक थाने में हत्या का दिल दहला देने वाले एक मामले में जहां पिता ने रक्षाबंधन पर पत्नी के मायके जाने का गुस्सा अपनी 10 साल की मासूम बच्ची पर उतारते हुए उसे पीट-पीटकर और उसका गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया।बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने कलियुगी पिता को हिरासत में ले लिया है।हत्या का यह राज  मृत बालिका के छोटे भाई ने  पुलिस के सामने खोला।
बच्ची की हत्या का मामला जिले के बिलपांक थाना अंतर्गत गांव रत्तागढ़खेड़ा का है। रत्तागढख़ेड़ा रहवासी अमृत नामक व्यक्ति ने जहां अपनी 10 वर्ष की मासूम बच्ची की हत्या कर दी ।आरोपी की पत्नी रक्षाबंधन पर मायके जाना चाहती थी लेकिन आरोपी उसे मना कर रहा था । आरोपी के मना करने के बावजूद जब उसकी पत्नी राखी के लिए मायके चली गई तो उसने पत्नी के जाने का गुस्सा अपनी 10 साल की बच्ची पर उतार दिया। 2 अगस्त की रात को अपने खेत पर आरोपी ने अपनी दस वर्षीय मासूम बच्ची को पीटना शुरू कर दिया। खेत पर बच्ची को बेरहमी से लात-घूसों से उसने खूब पीटा इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और जान लेने की नीयत से बच्ची का गला दबाकर उसे मार डाला।

छोटे भाई ने खोला राज

वारदात के बाद आरोपी ने अपराध को छुपाने के लिए बच्ची का अंतिम संस्कार भी कर दिया। कल जब बच्ची की मां आई तो मृतिका के 7 साल के छोटे भाई ने मां को पूरी घटना बताई, जिसके बाद पत्नी थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी देकर पति के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। पुलिस थाना बिलपांक ने बच्ची की हत्या के मामले में पिता अमृत के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने  बच्ची के शव  की राख को भी जब्त किया है।


Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
रिंकेश बैरागी संपादक 9340677929
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898
विजय वसुनिया जिला संवाददाता 969125447

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes