ग्राम पंचायत बामनिया के चौकीदार फलिए में बरसों से सड़क की हालत बदत्तर- समस्या का समाधान करने में सरपंच नाकाम।

ग्राम पंचायत बामनिया के चौकीदार फलिए में बरसों से सड़क की हालत बदत्तर- समस्या का समाधान करने में सरपंच नाकाम।

ग्राम पंचायत बामनिया जो कि जिले की बड़ी-बड़ी पंचायतों में से एक है यहां समस्याओं का अंबार है जहां विकास कार्य की गति धीमी है साथ ही कई ऐसे भी कार्य हैं जो कभी शुरू ही नहीं हुए हाल ही में ग्राम पंचायत बामनिया के चौकीदार फलिए की शिकायत यह है कि वहां सड़क कभी बनी ही नहीं जिसके लिए बहुत बार सरपंच से शिकायत की मगर समाधान नहीं हो पाया।
 बामनिया के चौकीदार फलिए में सड़क की स्थिति इतनी बुरी है कि पैदल चलना भी दुश्वार है कीचड़ इतना ज्यादा है कि दोपहिया वाहन फंस जाते हैं तो कभी वाहन चालक फिसल कर गिर जाते हैं। कीचड़ से भरे रोड पर चौकीदार पहले के रहवासियों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है वही लोगों का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्र में विकास कार्य चौकीदार फलिए मैं आज तक नहीं पहुंचा।
 चौकीदार फलिए की कीचड़ से भरी सड़क को देखकर लगता है कि यहां पर विकास कार्य गुमशुदा है
वहीं इस मामले में ग्राम पंचायत बामनिया के सरपंच रामकन्या मकोड़ा के पति संजय मकोड़ा से बात हुई तो संजय मकोड़ा ने बताया कि चौकीदार फलिए कि सड़क बरसों बरस से खराब है क्योंकि पंचायत में सीमित मात्रा में फंड आना है और सड़क बनाने के कार्य को डीपीआर में जोड़ दिया गया है।
हालांकि सड़क की लंबाई 1 किलोमीटर है जिसकी स्थिति को दुरुस्त करने के लिए या बनवाने के लिए सरपंच पति के अनुसार लाखों रुपए लगेंगे जिसके फंड के लिए आगे बात पहुंचा दी गई है

बरहाल कीचड़ से भरी सड़क अगर पुरी न बन सके तो कम से कम उस पर मोहर्रम डालकर चौकीदार फलिए के रहवासियों को समस्या से कुछ तो निजात दिला सकते है।
Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
प्रमोद सोलंकी संपादक -
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes