निजी चिकित्सालय वरदान हॉस्पिटल में मिला कोरोना पॉजिटिव-

निजी चिकित्सालय वरदान हॉस्पिटल में मिला कोरोना पॉजिटिव- 
जिला प्रशासन ने किया मरीज का एक रूम सील। 
कलेक्टर ने कहा मरीज की इंफॉर्मेशन नही देते है तो अब क्या करें। 

वरदान हॉस्पिटल में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला जिसके अगले दिन प्रशासन निजी चिकित्सालय पहुँचा और सिविल सर्जन बी एस बघेल ने वरदान हॉस्पिटल का एक रूम सील कर मरीज के सम्पर्क में आने वाले कर्मचारियों को क्वारेंटाइन किया बाकी कमरों को सेनेटाइज करवा दिया। 
मामले में तहसीलदार परवीन ओहरिया ने बताया कि निजी चिकित्सालय वरदान में मरीज का रूम नम्बर 103 ओर दूसरी मंजिल के 3 रूम को सील किये है।
 विधायक पुत्र डॉ विक्रांत भूरिया ने बताया कि वो स्वयं होम क्वारेंटाइन हो गए है। क्योंकि कोरोना पॉजिटिव मरीज का ईलाज खुद ने किया था।
 
सीएमएचओ बी एस बारिया ने कहा कि मरीज, हाय शुगर और हाय ब्लड प्रेसर से ग्रस्त है और इलाज के लिए वरदान हॉस्पिटल गया था उस वक़्त मरीज का ब्लड प्रेसर और शुगर बढ़ा हुआ था बाद में कोविड 19 की जांच की गई तो वह पॉजिटिव पाया गया।
गाइड लाइन के मुताबिक जब कलेक्टर प्रबल सिपाह से बात की गई तो कलेक्टर का कहना था कि, गाइड लाइन के अनुसार कार्य किया, वही बुखार के मरीजो कि जानकारी पर बताया कि बहुत से मरीज बुखार की जानकारी देते नही है और न ही निजी डॉक्टर, कोई जानकारी देते है।

हालांकि वरदान हॉस्पिटल में मिला कोरोना का मरीज हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर के इलाज के लिए भर्ती किया गया था। सिविल सर्जन ने वरदान के स्टाप को क्वारेंटाइन सेंटर न भेजते हुए होम क्वारेंटाइन किया जिसमें दो डॉक्टर है, विक्रांत भूरिया और डॉक्टर राठौर, एक लेबटेक्निसियन है, एक एक्सरे टेक्नीशियन, और तीन कर्मी है।

बहरहाल निजी चिकित्सालय में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मरीज का रूम और अन्य 3 रूम सील कर बाकी स्थान को सैनिटाइजर करवा कर 7 लोगो को होम क्वारेंटाइन किया जब की बड़े शहरों में कोरॉना पॉजिटिव मिलने पर कई निजी चिकित्सालय सील किए जा चुके है इसी तर्ज पर रामकृष्ण नगर निवासी लोगों का भी कहना है कि निजी चिकित्सालय वरदान को पूर्ण रूप से सील करना चाहिए मगर प्रशाशन ऊँट पर बैठकर बकरियां चरा रहा है।
Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
रिंकेश बैरागी संपादक 9340677929
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898
विजय वसुनिया जिला संवाददाता 969125447

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes