पुलिस की दबीस 2 धाराए 4 फरार- डकैती की योजना बनाते बदमाशो को पकड़ने में पुलिस को हाथ लगी बड़ी...! सफलता।

पुलिस की दबीस 2 धाराए 4 फरार- डकैती की योजना बनाते बदमाशो को पकड़ने में पुलिस को हाथ लगी बड़ी...! सफलता।

शुक्रवार को पुलिस ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि खाकी ने मुकबीर की सूचना पर डकैती की प्लानिंग करते 6 बदमाशों को पकड़ने के लिये दबीश दी। बड़ी सफलता के रूप में पुलिस ने योजना बनते हुये 6 बदमाशो में से 2 को धर दबोचा। 
मामले में पुलिस कप्तान आशुतोष गुप्ता ने इसे बड़ी सफलता बताते हुये कहा है की इन बदमाशो पर 4 जिलो में अपराध प्रकरण पंजीबद्ध है, और 3 जिलो में इनाम की घोषणा की हुये है। जिसमें जिला झाबुआ में इनाम 20 हजार, जिला देवास में इनाम 30 हजार, जिला धार में इनाम 30 हजार रखा गया है। 
ये डकैत झाबुआ-पारा रोड पर डाक्टर घाटी के पास प्रतीक्षालय के पीछे लूट की योजना बना रहे थे। मुखबीर की सुचना मिलते ही उप निरिक्षक केसरसिंग पांडव, सउनि रमेशचंद्र गहलोत व पारा चौकी का हमराह बल ने घेराबंदी कर 2 आरोपियो को पकड़ा जबकि पुलिस की मजबूत पकड़ से 4 आरोपी अंधरे का फायदा उठा कर पुलिस को चकमा देने में सफल हुये।
पकड़ में आये 2 बदमाश कासम पिता दल्लू देसाई 20 वर्ष, महेश उर्फ दिनेश पिता बेरंग भूरिया 22वर्ष। ये आरोपी वाहनो पर पत्थर लगाकर रोकते थे फिर आंख में मिर्ची डाल कर  बंदूक कट्टे से धरा धमका कर लूट को अंजाम देते थे। 
पुलिस कप्तान ने बताया कि झाबुआ में 16 मई 20202 को 35 हजार रुपये से ज्यादा की लूट की थी वहीं जिला देवास में टोंककला में 12 किलो चांदी, 250 ग्राम सोना, 4लाख रुपये नगदी की लूट की थी। जिसमें मारपिट भी की थी और ईलाज के दौरान सुरेश सोनी की मृत्यू हो गयी थी। 
इसी के साथ जिला धार थाना बाग में भी 2.5 किलो चांदी के कड़े 13 ग्राम के सोने के टाप्स, नोकिया मोबाईल।
जिला धार पीथमपुर में 20 किलो चांदी 200ग्राम सोने के जैवर लूटे थे। 
उक्त कार्य में टीआई थाना प्रभारी कोतवाली सुरेन्द्र सिंह की टीम का कार्य सराहनीय रहा।
बरहरहाल, अंधेरे का फायदा उठाकर छह आरोपी में से चार ने पुलिस की मजबूत पकड़ को चकमा दे दिया इस बात से पुलिस कप्तान के सिर पर शिकन भी नहीं आई तो यह भी मान सकते हैं ऊंट ने करवट बदली हो... और फिर बैठा हो... और फरार आरोपी ज्यादा लंबी दूरी तय ना कर पाए हो...
Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
प्रमोद सोलंकी संपादक -
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes