अभियोजन अधिकारियों को वेबीनार के माध्यम से कोविड-19 प्रशिक्षण

अभियोजन अधिकारियों को वेबीनार के माध्यम से कोविड-19 प्रशिक्षण
कोरोना से बचाव के साथ-साथ अभियोजन कार्य कैसे संपादित किया जाए इसे लेकर प्रदेशभर के  अभियोजन अधिकारियों के लिए कार्यशाला आयोजित की गई।
       अभियोजन मीडिया प्रभारी वर्षा जैन के अनुसार प्रदेश भर के लगभग एक हजार अभियोजन अधिकारी  वेबीनार के माध्यम से प्रशिक्षण में शामिल  हुए। एम. वाय. अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर पी. सी .ठाकुर ने कोरोना से बचाव और कोविड-19 प्रोटोकॉल और दिनचर्या में बदलाव के संबंध में उपाय बताएं। वेबीनार द्वारा प्रशिक्षण के दौरान अभियोजन अधिकारियों ने प्रश्न भी किये। करीब तीन घंटे चले वेबीनार प्रशिक्षण में लोक अभियोजन संचालक  पुरुषोत्तम शर्मा ने भी अभियोजन अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया। श्री शर्मा ने सभी को निर्देश दिए कि प्रशिक्षण में बताए गए तरीके से अभियोजन कार्य संपादित करें। अभियोजन कार्यालय में जितनी आवश्यकता हो उतनी ही उपस्थिति रखी जाए । न्यायालय में उपस्थिति के संबंध में टेक्नोलॉजी एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का उपयोग किया जाए। कोविड-19 के संबंध में राज्य शासन द्वारा जारी गाइडलाइंस एवं प्रोटोकॉल का पालन किया जाए। कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए कार्य किया जाए ।कार्यालय में आने वाले आगंतुकों से भी सैनिटाइजर एवं मास्क के संबंध में  विशेष ध्यान रखने को कहा जाए। श्री शर्मा ने कहां कि
 सभी अभियोजन अधिकारी अपने फिटनेस पर ध्यान दें। प्रतिदिन एक्सरसाइज विशेषकर ब्रीथिंग एक्सरसाइज करें। उपरोक्त प्रशिक्षण में उपसंचालक अभियोजन के.एस. मुवेल, जिला लोक अभियोजक सौभाग्य सिंह खिंची,   विशेष लोक अभियोजक रवि प्रकाश राय सहित समस्त  लोक अभियोजन अधिकारीयों ने भाग लिया।   बेबीनार आयोजित करवाने में प्रमुख जनसंपर्क अधिकारी मध्य प्रदेश मौसमी तिवारी का विशेष योगदान रहा जिसके लिए समस्त अभियोजन अधिकारियों ने संचालक महोदय एवं श्रीमती तिवारी को धन्यवाद ज्ञापित किया।   
                     
Republic MP Team
राज सोलंकी प्रधान संपादक 9425033133
प्रमोद सोलंकी संपादक -
जितेंद्र सिंह सिसोदिया सह संपादक 9827735800
पवन प्रबंध संपादक 9826695898

टिप्पणी पोस्ट करें

Devloped by Sai Web Solution OddThemes